Breaking News

अंकिता भंडारी का शव नहर से बरामद,आरोपी के रिसोर्ट पर चला बुलडोजर

अंकिता भंडारी का शव नहर से बरामद,आरोपी के रिसोर्ट पर चला बुलडोजर

उत्तरखंड के एक रिसोर्ट की लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का शव चीला शक्ति नहर के बैराज से एसडीआरएफ टीम ने शनिवार सुबह चीला नहर से बरामद  किया। बॉडी को अंकिता के परिजन को दिखाया गया, जिसके बाद उन्होंने बॉडी की शिनाख्त अंकिता के रूप में की। अब पुलिस बॉडी को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दें कि आरोपियों ने अंकिता भंडारी की हत्या के बाद उसको लापता दिखाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी. जान लें कि 19 साल की अंकिता भंडारी कुछ दिन पहले लापता हो गई थी. वह एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी. इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामली की जांच के एसआईटी बना दी है। उन्होंने कहा कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, 'आज सुबह बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया इस हृदय विदारक घटना ने मन अत्यंत व्यथित है। '

हत्या के आरोपी बीजेपी नेता बिनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के गैर-क़ानूनी तरीके से बने रिसोर्ट को प्रशासन ने शुक्रवार रात बुलडोजर से ढहा दिया। वहीं गुस्साएं लोगों ने पुलकित के रिसोर्ट के पास उसकी दवा फैक्ट्री में भी आग लगा दी। बीजेपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी के पिता विनोद आर्य और उसके भाई अंकित को पार्टी से निकाल दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अंकिता पर गेस्ट को 'स्पेशल सर्विस' देने का दवाब बना रहे थे,जिससे उसने इंकार कर दिया था, अंकिता की फेसबुक चैट से यह पता है उसने ुआह बात अपने दोस्त को बताई थी।

आरोपियों के लिए फांसी चाहते है अंकिता के पिता 

अंकिता के पार्थिव शरीर का पोस्टमॉर्टम होने के बाद शनिवार को एम्स ऋषिकेश से शव को अंकिता के पिता और भाई के साथ एम्बुलेंस में उनके पैतृक गांव रवाना किया गया। अंकिता के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी ने इस मौके पर कहा कि उनकी बेटी को दरिंदों ने मार डाला है,इसके लिए वह दरिंदो के लिए फांसी की सजा चाहते है। अंकिता का शव मिलने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जिस किसी ने यह घोर अपराध किया है,उसे हर हाल में कड़ी सजा दिलाई जायेगी। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडारी भूषण ने मामले पर फ़ास्ट ट्रैक सुनवाई की बात कही है। उन्होंने कहा कि मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना हृदय विदारक है। आज हमने उत्तराखंड की एक बेटी को खोया है,जिसके लिए सभी दुखी है। 



Most Popular News of this Week