Breaking News

बजरंग दल ने गौ तस्करों को तड़ीपार करने की मांग

बजरंग दल ने गौ तस्करों को तड़ीपार करने की मांग

बोईसर के धनानी नगर के करीब कृष्णा नगर इलाके में स्थित पंढरीनाथ संखे के तबेले में बीते मंगलवार को गौ हत्या का मामला सामने आने के बाद तनाव फैल गया था। गुरुवार को बजरंग दल के कोंकण प्रांत के प्रमुख संदीप भगत ने घटना स्थल का दौरा किया और गौ तस्करी में शामिल आरोपियों को तड़ीपार करने की मांग की। भगत ने चेतावनी देते हुए कहा कि 5 दिनों में मांग न पूरी होने पर बजरंग दल अपना रौद्र रूप धारण करेगा। आक्रोशित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गौ तस्करों के विरोध में नारेबाजी करते हुए कहा कि इस जघन्य पाप पर अब रोक लगनी चाहिए। वही पुलिस ने बजरंग दल के नेताओ को आरोपियो पर कड़ी कार्यवाही का आश्वशन दिया है। जिला संयोजक चंदन सिंह,विहिप के नेता एसपी सिंह तुलसी छीपा आदि मौजूद रहे। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी गई। बतादे कि गौ हत्या के मामले में बोईसर पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। और दो अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है,कि किसी भी दोषी को बक्सा नही जाएगा और उन पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी

जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया। जिस वाडा में गौ के अवशेष मिले है। वह कथित तौर एक भाजपा नेता के रिश्तेदार का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर बड़ी संख्या में बजरंग दल और हिंदूवादी कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुँचे और हिंदूवादी कार्यकर्ताओ को आरोपियो पर कड़ी कार्यवाही का आश्वशन दिया।

बजरंग दल के जिला संयोजन चंदन सिंह ने कहा कि गौ की हत्या करने वालों को भारत मे रहने का हक नहीं है। उन्होंने कहा जिस देश में गाय को मां का दर्जा है उसकी हत्या करना जघन्य पाप है। हप्ते भर में आरोपियो पर अगर कड़ी कार्यवाही नही हुई,तो बजरंग दल सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगा।


Most Popular News of this Week