Breaking News

गांव की खस्ताहाल सड़क से यातनाओं भरा सफर अब होगा खत्म

गांव की खस्ताहाल सड़क से यातनाओं भरा सफर अब होगा खत्म

पहले पैदल चलना था मुश्किल, अब शिवसेना की जिला परिषद सदस्या के प्रयासों से इस सड़क पर  दौड़ेंगे फर्राटेदार वाहन

पालघर ; दुर्वेस ग्रामपंचायत क्षेत्र के काटेल पाड़ा गांव में इन दिनों जश्न का माहौल है,क्योंकि ग्रामीणों का 20 वर्षो से जारी खस्ताहाल सड़क से यातनाओं भरा सफर अब जल्द खत्म होने वाला है। जिस सड़क पर पहले पैदल चलना था मुश्किल, अब शिवसेना की जिला परिषद सदस्या विनया पाटील के प्रयासों से इस सड़क पर जल्द ही फर्राटेदार वाहन दौड़ेंगे। सड़क का निर्माण का कार्य भी जल्द शुरू होना वाला है। जिससे जल्द ही कटेला पाड़ा को राजमार्ग से जोड़ा जा सकेगा।

गर्भवती महिलाओं को डोली में ले जाना पड़ता था अस्पताल

इसी कच्ची सड़क से होकर गांव की बेटियां स्कूल जाती हैं। सड़क न होने से गांव तक एम्बुलेंस नही पहुँच सकती थी। जिससे गर्भवती महिलाओं को डोली में अस्पताल तक ले जाना पड़ता था। देरी होने होने पर माँ-बच्चे दोनों की जान खतरे में पड़ जाती थी। तो वही बरसात में सांप व अन्य जहरीले जीवो के लोगों को डसने का खतरा बना रहता था। कटेला पाड़ा के निवासी इस सड़क का निर्माण कर हाइवे से जोड़ने की मांग शासन-प्रशासन से कर रहे थे। लगभग 20 साल बाद ग्रामीणों को बड़ी राहत मिली है। जिला परिषद ने सड़क के बनाने के लिए कुल 52 लाख में से 28 लाख की निधि मंजूर कर ली है। जिससे जल्द ही सड़क बनाने का कार्य शुरू होगा।

सड़क के होने वाले निर्माण कार्य का श्रेय लेने के लिए दूसरी पार्टी के नेताओ में होड़ मची है,लेकिन शिवसेना श्रेय नही बल्कि जमीन पर उतरकर काम करने में विश्वास रखती है। :  - विनया पाटील, जिला परिषद सदस्य पालघर शिवसेना


Most Popular News of this Week