Breaking News

नालासोपारा में व्यापारी के घर में चोरी

नालासोपारा में व्यापारी के घर में चोरी

चोर 8 लाख रुपये और 64 इंच की टीवी लेकर भागे

नालासोपारा। नालासोपारा-पूर्व के सेंट्रल पार्क इलाके में रहने वाले एक गुजराती व्यापारी के घर से मंगलवार दोपहर करीब आठ लाख रुपये के आभूषण और नकदी चोरी हो गयी. चोर घर में रखा 64 इंच का टीवी भी ले गए। गुजराती व्यापारी ने दूसरी दुकान खोलने के लिए रखे गए डेढ़ लाख रुपये रखे थे. जो चोरों वह भी लेकर फ़रार हो गए. उसके लिए अब व्यापारी को दूसरे से पैसे उधार लेने पड़ेंगे.

सेंट्रल पार्क इलाके में मीत अपार्टमेंट में रहने वाले भरत राठौर स्वरोजगार करते हैं और उनकी पत्नी शीतल मजीठिया पार्क इलाके में केक की दुकान चलाती हैं. मंगलवार की सुबह भरतभाई के काम पर जाने के बाद दोपहर एक बजे उनकी पत्नी शीतल भी केक की दुकान पर चली गईं. शाम को जब वे घर लौटे तो मुख्य दरवाजे का लिंक टूटा हुआ मिला। अंदर जाने पर हॉल में टीवी गायब था। उन्होंने तुरंत लॉकर की जांच की तो पाया कि उसमें रखी नकदी और सोना चोरी हो गया है। इसके बाद उन्होंने तुलिंज थाने में शिकायत दर्ज कराई। चोरी के बारे में बात करते हुए भरतभाई ने बताया, ''हमारी बिल्डिंग में केक की दुकान थी जिसकी स्थिति जर्जर हो गई थी और हमें दुकान को दूसरे इलाके में शिफ्ट करना पड़ा.'' इसके लिए हमने डेढ़ लाख रुपये की जमा राशि कई सालों तक अपने पास रखी थी जिसे चोरों ने चुरा लिया। अब हमें दुकान शिफ्ट करनी है तो किसी और से पैसे उधार लेने पड़ रहे हैं। इतना ही नहीं, पिछले कुछ वर्षों में चोरों ने हमारे द्वारा बनाए जा रहे गहनों पर भी कब्जा कर लिया है। सवाल यह है कि इतने मुश्किल समय में किसी से पैसे कैसे मांगे जाएं।'

तुलिंज पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र कांबले ने कहा कि हमने घर में घरफोड़ी की शिकायत दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है। हम सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर जांच कर रहे हैं।


Most Popular News of this Week