Breaking News

30 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या

30 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या

वसई ; विरार में एक चोर ने 30 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी.  व्यक्ति के पीछे रखे पर्स को चोर ने छीन लिया और भागने लगा उस व्यक्ति ने चोर का पीछा किया, जिसके बाद चोर ने उस व्यक्ति पर हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिस चोर को पकड़ने में सफल रही है। विरार पुलिस स्टेशन अंतर्गत उस व्यक्ति के ख़िलाफ़ लूट व हत्या का मामला दर्ज किया गया है।  हत्यारा एक चोर है जिस पर ट्रेन में भी चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है।

*वास्तव में क्या हुआ?*
 विले पार्ले क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय हर्षल वैद्य नवरात्रि के मौके पर अपने रिश्तेदारों के यहां विरार आया था। बुधवार की रात करीब 11 बजे वह वापस रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था तभी एक चोर ने उसका पर्स छीना और फरार हो गया। हर्शल ने चोर का पीछा किया और विरार वेस्ट स्टेशन के पास श्रेया होटल की गली में उसे पकड़ लिया। इस बार चोर और हर्षल वैद्य के बीच हाथापाई हो गई। इसी प्रयास में चोर ने हर्शल पर धारदार हथियार से उसकी छाती में वार कर दिया। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

*इलाज के दौरान युवक की मौत, चोर गिरफ्तार*
 स्थानीय लोग उसे पास के संजीवनी अस्पताल ले गए, जहां उन्होंने चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन हर्शल की अस्पताल में मौत हो गई। विरार पुलिस ने हत्या और लूट का मामला दर्ज कर लिया है।


Most Popular News of this Week