Breaking News

कश्‍मीर में ह‍िंदू व स‍िख हत्‍याओं पर भड़के विहिप-बजरंग दल,फूंका बाजवा का पुतला

कश्‍मीर में ह‍िंदू व स‍िख हत्‍याओं पर भड़के विहिप-बजरंग दल,फूंका बाजवा का पुतला

कश्मीर में आतंकियों द्वारा हिंदुओ और सिख की हत्या किए जाने की निंदा करते हुए विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा का पुतला फूंका। विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार से मांग की कि पाकिस्तान को एक बार ढंग से सबक सिखाया जाए। इस अवसर पर हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

कुछ दिनों से कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा गैर मुस्लिम व गैर कश्मीरियों की हत्या किए जाने के विरोध में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। बजरंग दल के जिला संयोजक चंदन सिंह ने पाकिस्तान पर बरसते हुए कहा कि यह मुल्क मानवता के नाम पर कलंक है। उन्होंने कहा पाकिस्तान आतंकियों की शरण स्थली है। पाकिस्तान को दुनिया के नक्से से मिटा देना चाहिए।
विहिप के नेता मुकेश दुबे ने कहा कि कश्मीर में आतंकवादियों ने परिचय पत्र देखकर सिर्फ हिंदुओं की ही हत्या की। उनके द्वारा निर्दोष लोगों की हत्या की जा रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि वे पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करें,ताकि भविष्य में आतंकवाद का कोई नाम लेने वाला न बचे। विहिप और बजरंग दल के प्रदर्शन को देखते हुए पालघर शहर पुलिस और रेलवे पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे। इस मौके पर विहिप के बोईसर प्रखंड अध्यक्ष एसपी सिंह,श्रीपाद पाटील,सागर जी महाराज,सुरक्षा प्रमुख कुंदन सिंह, संतोष तिवारी, प्रवीण राजपुरोहित,मनोज मिश्र,अरविंद सिंह,रामरंजन सिंह,रवि सिंह सहित बजरंग दल विहिप के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Most Popular News of this Week