Breaking News

क्राइम ब्रांच को सफलता मिली ; अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्य पकड़े गए

क्राइम ब्रांच को सफलता मिली ; अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्य पकड़े गए

लाखों रुपये का माल जप्त , 17 अपराधो की गुत्थी सुलझी 
विरार ; क्राइम ब्रांच सेल-3 विरार एक अंतर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ने में सफल हुई है, जो बहरा और गूंगा होने का नाटक करके मदद मांगने के लिए घर में घुस कर चोरी करते थे। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी है। यह बडी सफलता क्राइम डीसीपी महेश पाटिल व एसीपी रामचंद्र देशमुख के मार्गदर्शन में परिमण्डल 03 (क्राइम ब्रांच ) के पीआई प्रमोद बड़ाख की टीम ने पाई है।पुलिस ने बताया कि मीरा - भाईदर , वसई - विरार पुलिस आयुक्तालय परिसर में यह गिरोह पिछले कुछ महीनों से इलाके में सुबह खुले घरों से मोबाइल फोन, लैपटाप व कीमती सामान चोरी करने में सक्रिय था।
पकड़े गए अपराधी ; उक्त घटना को लेकर वरिष्ठों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को इस तरह के अपराध रोकने के निर्देश दिए थे।तद्नुसार, वरिष्ठों के निर्देश एवं मार्गदर्शन के अनुसार अपराध शाखा कक्ष-3 (क्राइम ब्रांच ) की पुलिस टीम ने मुखबिरों से प्राप्त ठोस सूचना के आधार पर आरोपीत सत्यनाथन व्यंकटेश बोयार (33), मंजुनाथन गणेश गोविंदस्वामी (25), सुरेश कुप्पन बोयार (26) और  रोहीत रामु तमिलन (18) को गिरफ्तार किया।पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान यह निष्कर्ष निकला कि गिरफ्तार आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से वारदात को अंजाम दिया है।
बहरे और गूंगे होने का नाटक ; गिरफ्तार आरोपितों के पास से 5,23,000/- रुपये मूल्य के 6 लैपटॉप और 38 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।आरोपियों ने 17 मामलों का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि, गिरफ्तार किए गए आरोपी तमिलनाडु के वेल्लोर जिले के रहने वाले हैं।  बहरे और गूंगे होने का नाटक करते हुए, वे मदद लेने के लिए एक इमारत या घर में प्रवेश करते हैं और घर में व्यक्ति का ध्यान दिए बिना सुबह घर से मोबाइल फोन, लैपटॉप, सोने के गहने और कीमती सामान चुरा लेते हैं।  गिरफ्तार आरोपी व उसके अन्य साथियों के खिलाफ राज्य के विभिन्न थानों में मामला दर्ज किया गया है.  गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई के लिए अर्नाल पुलिस स्टेशन अपराध पंजीकृत किया गया है।


Most Popular News of this Week