Breaking News

बोईसर में 5 साल की मासूम बच्ची से हैवानियत का आरोपी गिरफ्तार

बोईसर में 5 साल की मासूम बच्ची से हैवानियत का आरोपी गिरफ्तार

पालघर : देश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं और अब तो वहशी नाबालिग मासूम बच्चियों तक को अपनी हवस का शिकार बनाने से नहीं चूक रहे। पिछले महीने बोईसर में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना घटी थी। 

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक दतात्रय शिंदे ने बताया कि बच्ची से बलात्कार के 25 वर्षीय आरोपी को बोईसर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिंदे ने कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा महिलाओं और बच्चियों के विरुद्ध आपराधिक मामलों में तेजी से कार्यवाही की जाएगी। 
बतादे कि हैवानियत की शिकार बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 13 सितंबर को बोईसर पुलिस ने बच्ची से बलात्कार के आरोप में एक नाबालिग लड़के के खिलाफ धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर भिवंडी के बाल सुधार गृह भेजा था। लेकिन पुलिस उपाधीक्षक नित्यानंद झा और पुलिस निरीक्षक सुरेश कदम की टीम मामले की जांच में जुटी रही। जिसके बाद पुलिस ने एक 25 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़िता जिस परिसर में रहती थी उसी परिसर में आरोपी भी रहता था। और वह एक कंपनी में कार्य करता था।


Most Popular News of this Week