Breaking News

बिजली काटे जाने से नाराज होकर कर शाखा अभियंता की पिटाई

बिजली काटे जाने से नाराज होकर कर शाखा अभियंता की पिटाई

विरार ग्रामीण प्रकोष्ठ कार्यालय में तैनात शाखा अभियंता की एक व्यक्ति ने बिजली आपूर्ति काटे जाने से नाराज होकर पिटाई कर दी। मामले में विरार ग्रामीण थाने में एक महिला समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान अभिजीत सालुंके, पूनम देसाई और एक अज्ञात व्यक्ति के रूप में कई गई हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी शुक्रवार को दी। सहायक अभियंता राजकुमार कल्लोलकर अपनी मां के अंतिम संस्कार और पोस्टमार्टम अवकाश के बाद विरार ग्रामीण प्रकोष्ठ कार्यालय में ड्यूटी पर थे। दिन-प्रतिदिन के काम के दौरान उस दिन भी वे कार्यालय में ड्यूटी कर रहे थे तभी तीनों आरोपी कार्यालय में घुस गए और उन्हें गालियां देने लगे। आरोपित अभिजीत सालुंके ने कल्लोलकर को पीटा। कल्लोलकर के नाक और कान में चोट आई है। कल्लोलकर की शिकायत के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने (धारा 353), जानबूझकर चोट पहुंचाने (धारा 323) और साजिश (धारा 34) का मामला दर्ज किया गया है। ड्यूटी पर तैनात बिजली कर्मियों को पीटना और मारना एक गंभीर आपराधिक अपराध है और इस अपराध में आरोपी के लिए कड़ी सजा का प्रावधान है. इसलिए बिजली कर्मचारियों से बिना किसी रुकावट के अपने काम में सहयोग करने की अपील कर रहा है। 

 सुमद्र में डूबा वृद्ध 

वसई ; वसई पुलिस स्टेशन अंतर्गत एक 58 वर्षीय वृद्ध समुद्र में डूबने से मौत होने की घटना सामने आई है। पुलिस ने एडीआर के तहत केस दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार,संजय पाडवी (58),दत्तधाम राजानीवाड़ी,नारलीबाग वसई पश्चिम इलाके में रहता था। बताया गया है कि 23 सितम्बर को पांचुबदर वसई पश्चिम स्थित समुद्र में मछली पकड़ने गया था,जहां पानी का अंदाज न होने से संजय पानी गिर गया और वह डूब गया गया।जिससे उसकी मौत हो गयी।पुलिस ने बताया कि,शव बरामद कर लिया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की तहकीकात जारी है।

हाइवे से पकड़ा गया गांजा तस्कर 

वसई ; मीरा-भाईंदर वसई विरार पुलिस आयुक्तालय अन्तर्गत वसई यूनिट 02 (क्राइम ब्रांच) की टीम ने हाइवे से एक 32 वर्षीय गाँजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ वालीव थाने में एंडीपी एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगे की तहकीकात में जुट गयी है। मिली जानकारी के अनुसार,वसई यूनिट 02 (क्राइम ब्रांच) की टीम को गुप्त सूचना मिली कि मुंबई-अहमदाबाद महामार्ग,बर्मासेल पेट्रोल पंप स्थित एक 32 वर्षीय शख्स गांजा की विक्री करने के लिए आने वाला है। सूचना के आधार पर टीम ने उक्त स्थान पर जाल बिछाया और शख्स को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि, अनिल पवार 32 वर्षीय शख्स के पास 1 किलो 500 ग्राम वजन गांजा बरामद किया गया है। जिसकी कीमत 37,500 रुपये आकी गयी है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पवार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत वालीव थाने में केस दर्ज किया गया हैं। यह कार्रवाई वसई यूनिट 02 के पुलिस निरीक्षक शाहूराज रनवरे के नेतृत्व में टीम ने की है।


Most Popular News of this Week