Breaking News

पाकिस्तानी ट्रेन ड्राइवर को दही खाना पड़ा भारी

पाकिस्तानी ट्रेन ड्राइवर को दही खाना पड़ा भारी

खाने के बहुत शौकीन को सुना होगा, लेकिन ऐसा शौकीन की थोड़ा भी इंतजार न कर पाये। इसके लिए भले ही क्यों न सजा मिली। कुछ इसी तरह पाकिस्तान के एक रेलवे ड़्राइवर द्वारा पिछले दिनों की गई हरकतों के माध्यम से मामला सामने आया। दरअसल इन दिनों पाकिस्तान का एक रेल ड्राइवर बड़ी अजीब वजह से सुखिNयां बटोर रहा है। ये ड्राइवर तेज स्पीड में ट्रेन चला रहा था, लेकिन उसे अचानक दही खाने की तलब लगी। बस फिर क्या था, ड्राइवर ने ट्रेन रोककर अपने असिस्टेंट को दही खरीदने भेज दिया। इन दिनों सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद और उसका असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन ट्रेन लेकर जा रहे थे। लाहौर के पास पहुंचने पर ड्राइवर को दही खाने का मन हुआ, जिसके बाद रास्ते में एक कस्बा दिखने पर उसने मेन ट्रैक पर ट्रेन को रोककर खड़ा कर दिया। इसके बाद अपने असिस्टेंट को कस्बे में दही लाने के लिए भेजा। असिस्टेंट घूमता हुआ गया और आराम से शॉपिंग करते हुए दही लेकर आया। इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तानी रेलवे विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है. यहां तक कि कई लोग सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी रेलवे का जबरदस्त मजाक उड़ा रहे हैं। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पाकिस्तान के रेलवे मिनिस्टर आजम खान स्वाति ने ट्रेन ड्राइवर और असिस्टेंट को सस्पेंड करने की घोषणा की है।


Most Popular News of this Week

TOP 5 NEWS - पिता का PF निकलवाने गई...

top5 #fastnews #nonstopnews if you like this video please subscribe to our channel and join us on another platform. Youtube ...

नवघर पुलिस की गिरफ्त में...

mirabhayandar #navgharpolice #navghar #bhayandar #rikshachor नशे की लत में बना चोर पंहुचा ...