Breaking News

बोईसर: IPS नित्यानंद झा ने नशे के सौदागरो पर की बड़ी कार्यवाही, लाखों के माल सहित कुख्यात गुटखा तस्कर इनामुल्ला शेख सहित दो गिरफ्तार

बोईसर: IPS नित्यानंद झा ने नशे के सौदागरो पर की बड़ी कार्यवाही, लाखों के माल सहित कुख्यात गुटखा तस्कर इनामुल्ला शेख सहित दो गिरफ्तार



बोईसर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने न केवल नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है बल्कि उनके पास से लाखों की नशे की सामग्री भी जब्त की हैं। बोईसर के डीवाईएसपी (आईपीएस) नित्यानंद झा को बोईसर में गुजरात के वापी से गुटका तस्करी की गुप्त जानकारी मिली थी। जिसके बाद उन्होंने बिना स्थानीय पुलिस को सूचित किये भंडारवाडा इलाके में स्थित एक गोदाम पर छापेमारी की और गुटखा सहित विभिन्न तंबाकू उत्पादों के 15,63716 रुपये का माल जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 
डीवाईएसपी नित्यानंद झा ने बताया कि मुख्य आरोपी इनामुल्ला शेख सहित दो लोगों पर आपराधिक धाराओ में केस दर्ज कर जांच की जा रही है। 

उन्होंने लोगों से अपील की है,कि वह नशे के सौदागरों के खिलाफ उनसे सीधे शिकायत करें। ऐसे लोगो पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

लोगों ने नशे के सौदागरों पर कार्यवाही के लिए आईपीएस की प्रशंसा

बोईसर के कुख्यात नशे का सौदागर इनामुल्ला शेख पर कार्यवाही की खबर मिलने के बाद कई स्थानीय लोगों ने आईपीएस नित्यानंद झा की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि आगे भी नशे को बढ़ावा दे रहे इसके सौदागरों पर कार्यवाही होती रहनी चाहिए। जिससे युवा पीढ़ी को इससे सुरक्षित रखा जा सके।



Most Popular News of this Week