Breaking News

शिकारियों को पकड़ने गए 3 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या

शिकारियों को पकड़ने गए 3 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या की खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मियों को काले हिरण के शिकार की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिसकर्मी शिकारियों को पकड़ने सगा बरखेड़ा गांव पहुंचे। ये घटना देर रात की बताई जा रही है. जहां शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी. जिसमे तीन पुलिसकर्मी SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की मौत हो गई है।  फिलहाल पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस और शिकारियों के बीच हुईं भिडंत की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने आपात उच्चस्तरीय बैठक बुलाई.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों को शहीद घोषित करने और उनके परिवारों को 1-1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. वहीं, तीनों परिवारों से एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी. सीएम ने कहा कि उनका अंतिम संस्कार पूरे सम्मान से किया जाएगा।  साथ ही उन्होंने घटनास्थल पर देरी से पहुंचने को लेकर ग्वालियर के आईजी को भी हटाने की घोषणा कर दी है.

राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि "गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र ‌में 7-8 मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया. जिस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी, जिसमें पुलिस परिवार के जाबांज तीन पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। घटना दुखद है. जिले के पुलिस अधीक्षक और डीजीपी को अपराधियों के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।


Most Popular News of this Week